pet ke dard ki dua, pet dard ka mantra, pet dard ki dua in hindi

तुरंत पेट दर्द बंद करने के 5 मंत्र और टोटके : शाबर मंत्र

जानिये पेट दर्द का मंत्र बताएं क्या है यह प्राचीन शास्त्रों व ग्रंथों से लिए गए हैं, इनके जरिये आप बड़ी ही आसानी से पेट का दर्द दूर कर सकते हैं. जैसा की हमने आपको ऊपर बताया की यहां बताये जाने वाली दुआ व मंत्र हमने प्राचीन ग्रंथों से लिए हैं,.

इसलिए हम इस बात की कोई जिम्मेदारी नहीं लेते की यह मंत्र दुआ आपको पूरा लाभ दे या न दें. वैसे हमने इनका उपयोग किया हैं, और हमे सकारात्मक परिणाम मिले हैं. तो चलिए आगे पड़ते है पेट दर्द बंद करने के मंत्रो के बारे में

  • मंत्र और दुआ के इस पोस्ट को पुरे ध्यान से निचे तक पड़ें, यह सभी तरह के मंत्र और निचे दूसरा पोस्ट भी दिया है उन सबको पड़ें. इन मंत्रो को पहले विधि अनुसार सिद्ध कर ले तो आप किसी भी व्यक्ति के पेट दर्द को मिटाने में सक्षम हो जायेंगे.

 पेट दर्द का मंत्र बताएं क्या है

Pet dard band karne ka Mantra Batao

  1. ज़मीन पर कुछ बिछाकर पीठ के बल लेट जाए, अपने पुरे शरीर को ढीला छोड़ दें दोनों आंखें बंद कर लें. अब पेट में जहां भी दर्द हो रहा हो वहां पर अपनी पूरी चेतना (ध्यान) को ले जाए, यानी अपने पुरे ध्यान को दर्द की जगह पर लगाए. थोड़ी देर तक दर्द को महसूस करे इसके बाद मन ही मन पूरा ध्यान लगाकर दर्द वाली जगह को ऐसा भाव दें की दर्द शांत हो रहा हैं, दर्द दूर हो रहा हैं. इसी तरह पूरा मन लगाकर 10 मिनट तक यह भाव करने से दर्द में तुरंत आराम मलता हैं.
  2. इसके बदले अगर आपको पेट की आंतों में दर्द हो रहा हो, पेट साफ़ न होने से दर्द हो रहा हो या गैस के वजह से दर्द हो रहा हो तो मालिश करने का तेल लें और किसी दूसरे व्यक्ति को कहें की वह आपके पेट पर मालिश करे. (मालिश अच्छे से करना आना चाहिए) इस तरह मालिश करने पर जब व्यक्ति का हाथ निचे की ओर यानी पेट के आखिर में जाए तो ऐसा भाव करे की मेरा पेट दर्द निकल गया हैं.
  3. मात्र इस तरह भाव करने मात्रा से बड़े से बड़े रोगों का इलाज किया जा सकता हैं. अगर आप पेट दर्द की दुआ को पुरे ध्यान से करते हैं तो बताये गए समय में ही आपको बहुत आराम महसूस होने लगेगा.

सिर्फ 5 मिनट में फ़ोन पर पेट दर्द दूर करवाए सिद्ध मंत्र

pet ke dard ki dua, pet dard ka mantra, pet dard ki dua in hindi

  • 9887477163 इस नंबर पर फ़ोन लगाए, और इन्हें नमस्कार करे और बताये की आप कहा से बोल रहे हैं. इसके बाद कहे की मुझे पेट दर्द हो रहा हैं उसको ठीक करवाना था, फिर आपको यह व्यक्ति आपके पेट दर्द के बारे में पूछेगा यानी की कहां पर हो रहा हैं आदि तो जैसा जैसा यह पूछे वैसे वैसे आप बता दें.
  • यह व्यक्ति राजस्थान (पिड़ावा) का रहने वाला हैं, जो की हमारा मित्र हैं. इन मित्र को पेट दर्द ख़त्म करने की सिद्धि प्राप्त हैं व यह फ़ोन पर ही किसी भी व्यक्ति का पेट दर्द दूर कर देते हैं. याद रहे यह सिर्फ हिंदी भाषा ही जानते हैं. इसलिए बात करते वक्त तेज आवाज में आराम से बोले ताकि वह आपकी बातों को साफ़-साफ़ सुन सके.
  • पेट दर्द का मंत्र बोलते है :-फ़ोन पर बात कर लेने के बाद यह व्यक्ति आपसे बाबा को अगरबत्ती लगाने को कहेंगे तो आप किसी भी दिशा में या फिर जो दिशा यह बताये उस दिशा में अगरबत्ती लगाकर प्रणाम करे. याद रहे अगर यह व्यक्ति आपको ऐसा न कहे तो आप इनसे खुद ही पुछले की हमारी ओर से किसी देव को अगरबत्ती लगाना हे क्या फिर वह आपको बता देंगे.

1. Stomach Pain Relief Mantra

Mantra – 1
  • यह एक ऐसा stomach pain mantra हैं जो की तेज से तेज (chronic pain) को भी दूर करने की क्षमता रखता हैं. जब व्यक्ति इस मंत्र को सिद्ध कर लेता हैं तो वह कई लोगों के पेट दर्द का इस मंत्र के जरिये इलाज कर सकता हैं. इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए 12,500 बार इस का जप (chanting) करना पढ़ती हैं, तब जाकर यह मंत्र सिद्ध हो पाता हैं.
  • एक बार जब व्यक्ति इस मंत्र को सिद्ध कर लें तो उसे किसी का भी पेट दर्द मिटाने के लिए इस तरह प्रयोग करना होगा – सीधे खड़े हो जाए अपने हाथ में एक ग्लास पिने का पानी लें (पानी शुद्ध व पवित्र होना चाहिए) फिर इस मंत्र का 21 जप करे. इस मंत्र का जप करने से ग्लास के पानी में तरंगे उत्पन्न होगी जो की रोगी का पेट दर्द दूर करने में रामबाण सिद्ध होगी.
  • 21 मंत्र का जप करने के बाद आपके हाथ में रखा हुआ पानी रोगी को पीला दें. ऐसा माना जाता हैं की इस विधि से मंत्र सिद्ध करने के बाद इस तरह जप कर रोगी को पानी पीला देने से पेट का दर्द मिट जाता हैं.

2. Stomach Ache Mantra

Mantra – 2
  • यह मंत्र गन्दा पानी पिने से, गन्दा भोजन करने से आदि किसी भी diseases के कारण होने वाले पेट दर्द के लिए बहुत असरकारी होता हैं. यह बहुत ही फायदेमंद शाबर मंत्र हैं जो की श्री हनुमान जी से सम्बन्ध रखता हैं. शाबर मंत्र दुनिया में काफी तेज गति से फेल रहे हैं, इसी के चलते हमे यह मंत्र मालुम हुआ हैं. उम्मीद करते हैं आपको इससे पूर्ण लाभ हो.
  • अपने हाथ में एक ग्लास पानी रखे और इस मंत्र का 7 बार जप करे. जप करने के बाद मन ही मन ऐसा महसूस करे की इस ग्लास में पेट दर्द को दूर करने की शक्ति आ गई हैं, इसके बाद यह पानी रोगी को दे दें. इस प्रयोग को रोजाना 7 दिनों तक करना होता हैं.

3. गैस की वजह से होने वाला दर्द का मंत्र

Mantra – 3
  • इस मंत्र से पेट में गैस से होने वाला दर्द दूर करने के लिए आपको इस सिद्ध करने की कोई जरूरत नहीं होती, बस दर्द के समय इस का जप करना होता हैं. इस मंत्र के उपयोग सिर्फ रविवार (Sunday) और मंगलवार (Tuesday) को ही किया जा सकता हैं. मंत्र का उपयोग करने के लिए रोगी को आपके आगे chair लगाकर बिठा दें.
  • अब आप एक चाक़ू लें और और रोगी के पेट पर जहां दर्द हो रहा हो वहां पर हलके से लाइन खींचने की तरह चलाये, (चाकू को चमड़ी में दबाकर नहीं चलाना हैं) पेट पर चाकू को रख कर मंत्र का जप कर चाक़ू को रोगी के पैरों के निचे की ज़मीन पर ले जाए और ज़मीन पर भी एक लाइन की तरह चाकू को चलाये.
  • इस मंत्र का आपको 21 बार जब करना होगा यानी 21 बार ही चाकू को पेट से ज़मीन दोनों पर लगाना होगा. इस तरह इस मंत्र के उपयोग से रोगी का पेट में गैस का दर्द दूर होता हैं.

4. पेट दर्द का शाबर मंत्र बताइये 

Mantra – 4
  • यह मंत्र उच्चारण में बड़ा ही आसान हैं, सरल शब्द हैं. इसके उपयोग के लिए मरीज को ज़मीन पर चादर बिछाकर लेटा दें (पीठ के बल लेटाएं). इसके बाद इस मंत्र को करीबन 9 बार जप करे, प्रत्येक बार जप करने के बाद अपने दाए हाथ की हथेली को रोगी के पेट (Abdominal region) पर रखे. हथेली को रोगी को जिस जगह पर पेट में दर्द हो रहा हो वहां पर रखे. (पेट दर्द का इलाज में यह मंत्र बहुत लाभ करते है)
  • हलके से हथेली को रखकर हर बार मंत्र जप करने पर हथेली को पेट से हलके से दबाये और ऐसी भावना करे की पेट दर्द कम हो रहा हैं. हर बार इसी तरह जप करने के बाद हाथ रख कर भावना करने से दोगुना लाभ होगा. 9 बार मंत्र का जप यानी 9 बार पेट पर हाथ रखना व भावना करना.

5. देसी मंत्र 

Mantra – 5
  • अपने सीधे हाथ अंगूठे और उसके पास की 2 उंगलियों से थोड़ा सा काला नमक लें. इसके बाद इस मंत्र का तीन बार जप करे. जप करने के बाद इस काळा नमक को रोगी के भोजन में मिलाकर उसे खिला दें. साथ ही रोगी को यह भी कह दें की उसे मंत्र से उच्चारित भोजन दिया जा रहा हैं जिससे उसका पेट दर्द हमेशा के लिए दूर हो जायेगा. उसे कहें की यह 100% असरकारी मंत्र हैं. क्योंकि मंत्र टोटके सिर्फ विश्वाश करने पर ही काम करते हैं.

इस पोस्ट का अगला पेज भी पड़ें :

  • इस पोस्ट का अगला पेज जहाँ हमने घरेलु नुस्खे बताये है उनकी मदद से भी आप पेट दर्द रोक सकते है. इसलिए उसे भी एक बारे जरूर-जरूर पड़ें : NEXT PAGE

उम्मीद करते हैं आपको यह पेट दर्द बंद करने का मंत्र बताये, pet dard ka mantra btaye kya hai से आपको भरपूर लाभ मिले. इसके अलावा हमने पिछले पोस्ट में पेट के दर्द को घर पर ही घरेलु नुस्खों की मदद से ठीक करने के बारे में भी बताया था आप वह सभी पोस्ट भी जरूर पढ़िए.

Share करने के लिए निचे दिए गए SHARING BUTTONS पर Click करें. (जरूर शेयर करे ताकि जिसे इसकी जरूर हो उसको भी फायदा हो सके)
आयुर्वेद एक असरकारी तरीका है, जिससे आप बिना किसी नुकसान के बीमारी को ख़त्म कर सकते है। इसके लिए बस जरुरी है की आप आयुर्वेदिक नुस्खे का सही से उपयोग करे। हम ऐसे ही नुस्खों को लेकर आप तक पहुंचाने का प्रयास करते है - धन्यवाद.

9 Comments

  1. सर जी
    मेरी मां के पेट में बहुत दर्द हमेशा ही रहता है कृपया कोई हल बताएं

  2. दोस्त – यह नंबर हमारे नहीं है, हमे कहीं से पता चला था तो हमने आप सभी की मदद के लिए यहाँ पर नंबर व यह जानकारी दी है. हमारे आंखों देखे इस व्यक्ति ने कइयों के पेट दर्द ठीक किये है. उन्होंने आपका फ़ोन नहीं उठाया इसका अर्थ और भी हो सकता है हो सकता है वह व्यस्त हो, या कोई परेशानी में हो. आप उनसे दुबारा फ़ोन करने की कोशिश करे.

  3. ye saala bdmaash aadmi he mene es nmbr pr phon kiya tha mene kha muje pet dard ho rhaa he plz mdd kro usne kha 10 minute baad phon kro mene kha thik he phir mene aadhe ghante baad phon kiya to usne kaat diya vaaps 15 minute baad phon kiya to usne uthaya nhi ab aap btao me kya kru me ek saal se pet dard se presaan hu

  4. Meri wife ke pet me dard hota hai kabhi Kam hota Hai to kabhi bahut tej Jab tej dard hota hai to chhati aur sar me bhi hone lagta Hai tatha pet foola jaisa mahsus hota Hai .
    Pls. Koi asardar dava bataye

  5. thnk you sir mene phone lgaya tha un number pr unhe let kr pet par haath rkhne ko kahan thodi der me dhire dheere mera dard gayab hongya

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Please Don\'t Try To Copy & Paste. Just Click On Share Buttons To Share This.