गौ मूत्र से करे क़ब्ज़ का देसी इलाज – रामदेव उपाय नुस्खा

कब्ज पेट साफ़ करने का इलाज बाबा रामदेव कॉन्स्टिपेशन पेट साफ़ होना सबके लिए बहुत जरुरी होता हैं. बहुत सी बिमारियों में लाभ इसीलिए नहीं होता हैं क्योंकि उनका पेट साफ़ नहीं हो पाता हैं. खासकर बीमारी की अवस्था में तो वैसे ही पेट साफ़ नहीं होता तो ऐसे में बीमारी जल्दी ठीक नहीं हो पाती.

kabz ka desi nuskha, kabj ka desi upay

  • तो पेट साफ़ करने के लिए सबसे अच्छा देसी उपाय हैं गौ मूत्र. कॉन्स्टिपेशन/कब्ज का देसी इलाज, पेट साफ़ करने का देसी इलाज हैं यह हमेशा के लिए आपको इससे छुटकारा दिला देगा. इससे कोलेस्ट्रॉल भी कम होगा, इससे चर्म रोग भी ठीक होते हैं, मोटापा कम होता हैं और पेट तो ऐसे साफ़ करता हैं जैसे की आप किसी कमरे को साफ़ कर रहे हो.

इसे खाली पेट पिलाते हैं गर्म पानी के साथ कोई भी इसे ले सकता हैं. इसके कोई साइड इफेक्ट्स नहीं होते. दो से चार चम्मच लेकर इसको गरम पानी में पिले. इसमें और कॉन्स्टिपेशन/कब्ज के चूर्णों में जमीन और आसमान का फर्क होता हैं, जब आप कब्ज या पेट साफ़ करने के लिए कोई चूर्ण या दवा लेते हैं तो वह सिर्फ आपके पेट को उसी समय साफ़ करती हैं जब आप उस दवा/चूर्ण को लेते हैं, यानी इसका असर सिर्फ कुछ देर का होता हैं अगले दिन फिर वही समस्या आजाती है.

पेट साफ़ करने का उपाय बाबा रामदेव

qabz ka desi ilaj, kabj ka desi ilaaj

  • लेकिन गौ मूत्र में ऐसा नहीं हैं इसे आप आज लेंगे तो यह कल भी आपको लाभ देती रहेगी. इसीलिए में कह रहा हूँ की कॉन्स्टिपेशन/कब्ज के लिए यह देसी इलाज हैं पेट साफ़ करने के लिए भी यह देसी इलाज हैं इसका उपयोग जरूर करे. बड़ी ही आसानी से आपकी समस्या को मिटा देगा.
  • बाबा रामदेव – कब्ज के साथ-साथ पेट के हर एक रोग में यह रामबाण लाभ देगा. महिलाओ का मासिक धर्म सुधरेगा, पाचन क्रिया बढ़एगा, रक्त साफ़ करेगा आदि कई अनोखे फायदे व लाभ होते हैं.
Share करने के लिए निचे दिए गए SHARING BUTTONS पर Click करें. (जरूर शेयर करे ताकि जिसे इसकी जरूर हो उसको भी फायदा हो सके)
आयुर्वेद एक असरकारी तरीका है, जिससे आप बिना किसी नुकसान के बीमारी को ख़त्म कर सकते है। इसके लिए बस जरुरी है की आप आयुर्वेदिक नुस्खे का सही से उपयोग करे। हम ऐसे ही नुस्खों को लेकर आप तक पहुंचाने का प्रयास करते है - धन्यवाद.

2 Comments

  1. Prnaam baba g ….gomuttr kitne din tk Lena hai….or konsi gaaye ka desi ya vilayati…pls baba g mai bhot preshaan hu kabj se jiske karn mujhe Bawaseer or Fisher ho gya hai pls ….

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Please Don\'t Try To Copy & Paste. Just Click On Share Buttons To Share This.