शराब छुड़ाने का मंत्र, sharab chudane ke totke, sharab chudane ke jyotish upay, शराब छुड़ाने का टोटका बताये

जल्दी से बिना बताये शराब छुड़ाने के लिए 5 मंत्र और टोटके

शराब छुड़ाने का टोटका और मंत्र इनके सहारे से दारू पिने की लत से छुटकारा पाया जा सकता हैं, इसके लिए यह बहुत जरुरी है की आप मंत्र का सही से और विधिअनुसार प्रयोग करे. इसके लिए हमने पिछले लेख में घरेलु नुस्खे भी दिए थे.

अगर आपका पती या जो शराब पिता हो वह खुद शराब छोड़ना चाहता हो तो उन्हें वह लेख जरूर पढ़ाये या उसमे दिए गए नुस्खों को अपने पति को करवाए. यह शाबर मंत्र की तरह प्रभावी है.

बाकी अगर पती उनका इस्तेमाल नहीं करता हो तो फिर ऐसे में आपको इन ज्योतिष उपाय और मंत्र का सहारा लेना चाहिए, यह शराब की लत से मुक्ति पाने के टोटके बहुत लाभ करेंगे. इनके प्रयोग से आपके पति को अपने आप नशे के प्रति नफरत आने लग जायेगी.

शराब छुड़ाने का मंत्र

Sharab Chudane Ke Totke in Hindi

शराब छुड़ाने का मंत्र, sharab chudane ke totke, sharab chudane ke jyotish upay, शराब छुड़ाने का टोटका बताये

1. शराब छुड़ाने के लिए आप कहीं से या किसी व्यक्ति से जंगली कौवे के पंख मंगवाए, फिर इन पंख को एक गिलास पानी में अच्छे से हिलाकर उस पानी को जो व्यक्ति शराब पिता है उसे पीला दें. यह छोटा सा टोटका शराब की लत छुड़ा देता हैं.

आप इसे आजमाकर देखें, पर शर्त यही है की पंख जंगली कौवे का ही होना चाहिए. अगर आप यह सोच रहे है की बिना बताए नशे छुड़ाएं ऐसा कोई तरीका मिल जाए तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है, कौवे के पंख के अलावा निचे बिना बताये और टोटके भी बताये है.

2. पति की शराब कैसे छुड़ाए अगर आपका पति शराब पिता है तो इसके लिए आप मंगलवार और शनिवार के दिन चरखा चलाये, चरखा चलाते वक्त मन ही मन कहें की है “बजरंग बलि मेरे पती की शराब छूट जाए” (बजरंग बलि से मन ही मन दुआ करे) इस तरह अपने मन ही मन उनसे प्राथना करती रहे और चरखा भी चलाती रहे, कुछ ही दिनों के प्रयोग से परिणाम आने लगेंगे यह काफी प्राचीन शराब छुड़ाने का मंत्र है.

3. बिना किसी को बताये पत्नी अपने पैर के बिछुए को साफ़ पानी में धो ले और इसके बाद पती की शराब की बोतल में से जरा सी शराब अलग निकाल कर किसी कांच की शीशी में भर लें अब उस शीशी में अपने पैर के बिछुए को डाल दें. दो तीन दिनों तक उसे ऐसे ही रहने दें फिर उस शीशी में से बिछुए को निकाल लें.

अब जब आपका पती शराब लाये तो उस शराब में यह शीशी वाली शराब मिला दें. यह आपको लगातार 5 मगलवार तक करना है. इससे पती को शराब के प्रति घिन्न पैदा होने लग जाएगी. इस शराब के टोटके के बारे में आप किसी को भी न बताये.

4. शराब छुड़ाने के लिए रविवार के दिन किसी से शराब की बोतल मंगवाए, लेकिन ध्यान हे बोतल वही मंगवाए जिस ब्रांड कंपनी की शराब आपका पती पिता हो. बोतल ले आने के बाद आप इस बोतल को अपने घर के नजदीक किसी भैरव बाबा के मंदिर में लेजाकर चढ़ा दें.

इसके बाद पुजारी को पैसे दें और वापस उनसे यह शराब की बोतल खरीद लें. इसके बाद जब आपका पती नशे में सो रहा हो तो उसके ऊपर यह बोतल 21 बार वारना है, यानी सर से लेकर पैर तक ऊपर निचे उसरना है.

उसारते समय आपको यह शाबर मंत्र  मन ही मन बोलना है – ॐ नमा: भैरवाय . 21 बाद उसार लेने के बाद अगले दिन शाम के समय पर इस बोतल को किसी पीपल के पेड़ के नजदीक यानी उसके निचे रख कर आजाये. इस तरह इस टोटके से आपके पती का नशे छोड़ने का मन करने लगेगा व धीरे-धीरे शराब छूट जाएगी.

5. अगला उपाय भी ठीक इसी तरह है लेकिन इसमें बस थोड़ा फर्क है. सबसे पहले शराब की बोतल ख़रीदे इसके बाद जब आपका पती नशा कर के सो रहा हो तो उसके ऊपर 21 बार इस बोतल को उसार लें. इतना करने के बाद एक बोतल में सरसों 800 ग्राम सरसों का तैल ले और अब दोनों बोत्तल को आपस में मिला लें (दोनों बोतल एक जिसमे शराब है और एक जिसमे सरसों का तैल दोनों को आपस में मिला लें फिर वापस बोतल में भरकर ढक्क्न लगाकर आगे प्रयोग करे) फिर दोनों बोतल के ढंक्कन बंद कर दें.

इसके बाद अब आपको इन दोनों बोत्तल को ऐसी जगह पर उलटी कर के गाढ़ना है जहाँ पानी बहता रहता हो, किसी झरने या नदी में, ऐसी जगह पर जहाँ पानी इन बोतलों को उल्टा गाढ़ने के बाद इनके ऊपर से पानी बहता रहता हो. ऐसी जगह ढूंढने के बाद आपको बोत्तल को उल्टा गढ़ना है ढक्कन वाला हिस्सा निचे रखे. इस तरह इस ज्योतिष उपाय के यह शराब छुड़ाने का टोटका को करने से नशे की लत छूट जाएगी. धीरे-धीरे नशे दारू से नफरत होने लगेगी.

  • नशे के वजह से हर 10 सेकंड में एक व्यक्ति मारा जाता है, नशे से होने वाली बीमारी, एक्सीडेंट आदि. शराब पिने के बाद व्यक्ति कई गलतियां और झगडे कर बैठता है जिसकी कमर उसे अपनी जान देकर चुकानी पढ़ती हैं.
  • कई लोगों के गृह ही ऐसे होते है, जो की व्यक्ति को नशे की इच्छा पैदा करते हैं. ऐसा ज्योतिष में बताया गया है. अगर सब कुछ करने के बाद भी आपको कोई लाभ होता नजर न आये तो फिर आपको किसी योग्य पंडित से अपने पती की कुंडली आदि दिखाना चाहिए और पूछना चाहिए की आखिर तकलीफ क्या है, फिर वह गृह शांति के लिए कोई न कोई शराब छुड़ाने के ज्योतिषी तरीके जरूर बताएंगे.
  • दोस्तों हमने इस पोस्ट के पिछले पेज में चमत्कारी और आसान से घरेलु उपाय के बारे में बताया है, उनसे भी आप पति की शराब बिना बताये ही छुड़वा सकते है. इसके लिए आप एक बार यह पिछले पेज जरूर पड़ें निचे Click करे :पिछला पेज देखे

इस तरह इन असरकारी बिना बताये पति की शराब छुड़ाने का मंत्र और टोटके drinking mantra totke in Hindi को करने से आपको बहुत मदद मिलेगी और आपके पती, भाई आदि किसी भी परिजन की नशे की लत छूट जाएगी. इनमे जो भी हमने बताया है आप उन्हें नियम से और पूरी श्रद्धा से करे तो आपको परिणाम और जल्दी और ठोस मिलेंगे. शराब छोड़ने के लिए यह ज्योतिष उपाय कई लोगों ने किये भी है और लाभ भी उठाया है.

Share करने के लिए निचे दिए गए SHARING BUTTONS पर Click करें. (जरूर शेयर करे ताकि जिसे इसकी जरूर हो उसको भी फायदा हो सके)
आयुर्वेद एक असरकारी तरीका है, जिससे आप बिना किसी नुकसान के बीमारी को ख़त्म कर सकते है। इसके लिए बस जरुरी है की आप आयुर्वेदिक नुस्खे का सही से उपयोग करे। हम ऐसे ही नुस्खों को लेकर आप तक पहुंचाने का प्रयास करते है - धन्यवाद.

5 Comments

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Please Don\'t Try To Copy & Paste. Just Click On Share Buttons To Share This.